kangana ranaut : कंगना रनौत का अजीब बयान कहा - ‘मुझसे मिलना है तो मंडी का आधार कार्ड लेकर आएं’, कांग्रेस भड़की

 
kangana ranaut
Whatsapp Channel Join Now
नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है।

Kangana Ranaut: नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। कंगना ने अपने लोकसभा क्षेत्र हिमाचल प्रदेश के मंडी में लोगों से कहा है कि अगर वे उनसे मिलना चाहते हैं तो अपने साथ आधार कार्ड लेकर आएं।

उनके इस बयान पर कांग्रेस भड़क गई है। बीते दिन मीडिया से बात करते हुए रनौत ने यह भी कहा कि उन्हें अपने दौरे का उद्देश्य कागज पर लिखना होगा ताकि उन्हें किसी भी असुविधा का सामना न करना पड़े। बीजेपी सांसद कंगना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बहुत सारे पर्यटक आते हैं।

kangana ranaut

इसलिए मंडी क्षेत्र से आधार कार्ड होना आवश्यक है। निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित आपके काम का विवरण भी पत्र में लिखा होना चाहिए ताकि आपको असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि पर्यटक इतने आते हैं कि आम लोगों को बहुत असुविधा होती है।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर हिमाचल के उत्तरी क्षेत्र के लोग उनसे मिलना चाहते हैं, तो वे मनाली में उनके घर आ सकते हैं, जबकि मंडी के लोग शहर में उनके कार्यालय में आ सकते हैं। कंगना ने कहा, जब आप अपने काम के बारे में व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं तो यह बेहतर होता है।

kangana ranaut

मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत से हारने वाले कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला करते हुए कहा कि अगर लोग उनसे मिलना चाहते हैं, तो उन्हें आधार कार्ड लाने की जरूरत नहीं है। सिंह ने कहा कि हम लोगों के प्रतिनिधि हैं।

इसलिए, राज्य के हर वर्ग के लोगों से मिलना हमारी जिम्मेदारी है। चाहे वह छोटा काम हो, बड़ा काम हो, नीतिगत मामला हो या व्यक्तिगत काम हो, इसके लिए किसी पहचान की जरूरत नहीं होती। विक्रमादित्य ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति किसी जनप्रतिनिधि के पास आ रहा है, तो वह किसी काम से आ रहा है।

kangana ranaut

लोगों से मुलाकात के लिए अपने कागजात लाने के लिए कहना सही नहीं है। बता दें कि सिंह हिमाचल प्रदेश के छह बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं और राज्य कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह के बेटे हैं।

kangana ranaut