Today Weather Report: यूपी समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल, ठंड का होगा आगाज

 
Today Weather Report
Whatsapp Channel Join Now
आज देशभर में मौसम का हाल कैसा रहेगा? किन राज्यों में बारिश की संभावना है, कहां-कहां तापमान में गिरावट दर्ज होगी?

Today Weather Report: मौसम विभाग ने अपने ताजा अपडेट में बताया कि आज 18 अक्टूबर को उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती है। वहीं पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर में सीजन की पहली बर्फबारी दर्ज की जा चुकी है।

इसी बीच आइएमडी की मानें तो आज राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है साथ में छिटपुट ओलावृष्टि की भी संभवना है। इसके अलावा लक्षद्वीप, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, कर्नाटक और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Today Weather Report:

वहीं बात राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों, बिहार, उत्तरी मध्य प्रदेश और गोवा की करें तो यहां भी आज हल्की से मध्यम बारिश संभावना है। पहाड़ी क्षेत्रों को लेकर अपने अपडेट में आइएमडी ने बताया कि आज 18 अक्टूबर को यहां हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

पहाड़ी राज्य उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर को लेकर हल्की बर्फबारी और बारिश की संभावना जताई गई है। इसी वजह से यहां ठंड बढ़ेगी। अक्टूबर महीने के मध्य से मौसम का मिजाज पूरी तरह बदला नजर आ रहा है।

इसी बीच आइएमडी ने अपने भविष्यवाणी में बताया कि कई राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक आज बिहार, दिल्ली, यूपी, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, तमिलनाडु और कर्णाटक के कुछ क्षेत्रों में हल्की बारिश के आसार हैं।

Today Weather Report:

Today Weather Report:

Today Weather Report:

Today Weather Report:

Today Weather Report: