Atiq-Ashraf Murder: शूटर लवलेश, सनी और अरुण की पेशी कल, तय हो सकते हैं आरोप

 
Atiq-Ashraf Murder: Shooter Lovelesh, Sunny and Arun to appear tomorrow, charges may be framed
Whatsapp Channel Join Now
शुक्रवार को तीनों आरोपी शूटरों लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह की वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी।


 

Atiq-Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मौके से ही पुलिस तीनों शूटरों को गिरफ्तार कर ली। और तभी से तीनों आरोपी जेल में बंद है। कल यानी शुक्रवार को तीनों आरोपी शूटरों लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह की वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी।

बता दें, कोर्ट ने शूटर सनी सिंह की पैरवी के लिए न्यायमित्र नियुक्त किया है, जबकि बचे दोनों शूटरों लवलेश और अरुण मौर्य की ओर से अधिवक्ता गौरव सिंह पैरवी कर रहे हैं। आरोपी सनी की पैरवी न्याय मित्र रत्नेश कुमार शुक्ला करेंगे।

Atiq-Ashraf Murder

जिला जज की ओर से मामले की सुनवाई के दौरान यह नियुक्ति की गई है। जिला जज सुनवाई के दौरान आरोपियों को उनका पक्ष रखने के लिए अधिवक्ता नियुक्त करने का आदेश दिया था। इसके बाद शूटर लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य ने अधिवक्ता गौरव सिंह को नियुक्त कर कर लिया था लेकिन, शनि की ओर से कोई उपस्थित नहीं हो सका।

इस पर जिला जज ने शनि का पक्ष रखने के लिए न्याय मित्र नियुक्त कर दिया। इसके बाद मामले में आरोप तय करने के लिए कल 17 नवंबर की तिथि नियत कर दी थी। जिला शासकीय अधिवक्ता गुलाब चंद्र अग्रहरी ने बताया कि कल की सुनवाई में अदालत तीनों आरोपी शूटरों पर आरोप तय कर सकती है।

चार्जशीट दाखिल होने के बाद सीजेएम दिनेश गौतम ने संज्ञान लेकर मुकदमे को परीक्षण के लिए जिजा जज के पास भेज दिया था। मामले में आरोपी तीनों शूटरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307, 120बी, 419, 420, 467, 468 और आर्म्स एक्ट में चार्जशीट दाखिल की गई थी।

तीनों शूटर्स अभी प्रतापगढ़ की जिला जेल में बंद हैं। बता दें, 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावर शूटर पत्रकारों की भेष में कॉल्विन अस्पताल पहले से पहुंचे हुए थे।

Atiq-Ashraf Murder

Atiq-Ashraf Murder

Atiq-Ashraf Murder

Atiq-Ashraf Murder

Atiq-Ashraf Murder