Bareilly Crime News: यहां हिंदुओं पर हमला करने वाले उपद्रवियों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, दरोगा समेत चार लाइन हाजिर, जानिये क्या था पूरा मामला

 
Bareilly Crime News
Whatsapp Channel Join Now
मोहर्रम में जुलूस के दौरान हुई मारपीट मामले में प्रशासन का उपद्रवियों के मकानों पर बुलडोजर चलेगा। ताजिया घुमाने को लेकर पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी अनुराग आर्य ने दरोगा समेत चार को लाइन हाजिर कर दिया।

Bareilly Crime News: मोहर्रम में जुलूस के दौरान हुई मारपीट मामले में प्रशासन का उपद्रवियों के मकानों पर बुलडोजर चलेगा। ताजिया घुमाने को लेकर पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी अनुराग आर्य ने दरोगा समेत चार को लाइन हाजिर कर दिया।

एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया। वहीं मारपीट में घायल हुए एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। बरेली के थाना शाही के गौसगंज मामले में एसएसपी ने ताजिया निकालने के दौरान लापरवाही करने पर सिपाही नफीस अहमद को सस्पेंड कर दिया।

Bareilly Crime News

दरोगा राधाकृष्ण, हेड कांस्टेबल राजवीर, सिपाही सुहेल अहमद और गुलफाम को लाइन हाजिर कर दिया। प्रशासन उपद्रवियों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलानी की तैयारी में है। 16 ऐसे निर्माण चिन्हित किए हैं, जो अवैध रूप से बनाए हैं।

यह अवैध निर्माण ग्राम समाज की जमीन पर हुए हैं। जल्द ही प्रशासन 16 अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चला सकता है। साथ ही रासुका लगाने की तैयारी प्रशासन कर रहा है। शाही पुलिस ने मुठभेड़ में दो उपद्रवियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

Bareilly Crime News

निजाकत अली और आलमगीर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था। बता दें, ताजिया निकालने के दौरान ढोल बजाने को लेकर हिंदू पक्ष के लोगों ने मना किया तो उपद्रवियों ने मारपीट की। अगले दिन मुस्लिम पक्ष के लोगों ने मीटिंग की।

इसके बाद 19 जुलाई रंजिश मानते हुए अब्दुल ने हिंदू पक्ष की महिला को लेजर लाइट से छेड़छाड़ करने की कोशिश की। विरोध करने पर 50 से ज्यादा लोग मारपीट करने आ गए। लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से जमकर मारपीट करने लगे। वहीं घायल तेजपाल की बीती रात करीब 3 बजे मौत हो गई।

Bareilly Crime News

Bareilly Crime News